Batasha Chacha Gets Emotional With Film Balmua Tohare Khatir Bhojpuri Film

Batasha Chacha Gets Emotional With Film Balmua Tohare Khatir Bhojpuri Film

फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को लेकर इमोशनल हुए बताशा चाचा

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. की प्रस्‍तुत ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ कल यानी 31 अगस्‍त से बिहार, झारखंड, मुबई और गुजरात में रिलीज है। इसके लिए फिल्‍म की कास्‍ट जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। खबर है कि एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताशा चाचा के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर पत्रकारों के एक सवाल पर इमोशनल हो गए। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ एक अलग जोनर की फिल्‍म है, जो मेरे दिल के करीब है। कितना मुश्‍किल होता है जब सैनिक भाई सरहदों की रक्षा के लिए अपने घर परिवार से दूर होते हैं और उनके गैर मौजूदगी में उसके परिवार को समाज में जूझना पड़ता है। इस मर्म को दर्शकों के बीच लाने के लिए ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ का निर्माण किया गया है।

मालूम हो कि इसकी कहानी खुद मनोज टाइगर ने ही लिखी है। इस बारे में वे कहते हैं कि देश भक्ति को लेकर सभी फिल्‍म बना रहे हैं। सबों ने देश की रक्षा में लगे फौजियों की वीरता दिखाई है। मगर उसके पीछे उनके परिवार की हालत को पर्दे पर आज तक किसी ने नहीं दिखाया था। उनके परिवार के त्‍याग को किसी ने प्रत्‍यक्ष रूप से अभी तक प्रस्‍तुत नहीं किया था। कुछ इन्‍हीं चीजों को ध्‍यान में रखकर मैंने ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की कहानी लिखी और निर्माता सह अभिनेत्री ख्‍याति सिंह को मेरी कहानी पसंद आई। नतीजा यह हुआ कि आज फिल्‍म रिलीज को तैयार है, जिसमें भोजपुरी के दुलारे अभिनेता पवन सिंह सरहद पर दुश्‍मनों की दांत खट्टे करते नजर आयेंगे और ख्‍याति सिंह उनके लिए त्‍याग करती नजर आयेंगी। फिल्‍म में मेरा किरदार भी काफी उम्‍दा है। इसलिए फिल्‍म जरूर देखिये। कल से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को दिनेश यादव ने डायरेक्‍ट किया है और फिल्‍म के मुख्य कलाकार हैं सुपर स्‍टार पवन सिंह,ख्‍याति सिंह,संजय पाडेय,अयाज खान,मनोज टाइगर,सीमा सिंह,करण पांडेय ,ग्‍लोरी मोहन्ता,सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय। फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के खूबसूरत गाने का संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, लेखक मनोज सिंह टाइगर,कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.